बिग-बॉस में नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर में कई रिश्तों में आई दरार, घरवालों के डबल स्टैंडर्ड्स भी देखने को मिले

author-image
Pratibha Rana
एडिट
New Update
बिग-बॉस में नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर में कई रिश्तों में आई दरार, घरवालों के डबल स्टैंडर्ड्स भी देखने को मिले

MUMBAI. बिग बॉस एक ऐसा घर है,जिसमें जितनी तेजी से नए रिश्ते बनते हैं, उतनी ही तेजी से वो टूट भी जाते हैं। शो में कई लोगों के बीच नई दोस्ती देखने को मिल रही है। वहीं कुछ की दोस्ती में दरार भी देखने को मिल रही है। बिग-बॉस के लेटेस्ट एपिसोड़ में घर से बेघर होने के लिए हुए नॉमिनेशन टास्क के दौरान घर में कई रिश्तें टूटते नजर आए। 





अब्दु ने अपने सभी पसंदीदा सदस्यों को बचाया





बिग बॉस के लेटेस्ट एपिसोड़ में लड़ाई-झगड़े देखने को मिले। दरअसल नॉमिनेशन टास्क के दौरान बिग बॉस ने कैप्टन अब्दु को कन्फेशन रूम में बुलाया। वहां पर उन्होंने कैप्टन से उनके पसंदीदा कंटेस्टेंट को बचाने का मौका दिया। अब्दु ने साजिद,निमृत,स्टैन और शिव को नॉमिनेशन से बचाया। 







View this post on Instagram

A post shared by ColorsTV (@colorstv)









ये था नॉमिनेशन टास्क





दरअसल बिग बॉस ने नॉमिनेशन टास्क में खुद को बचाने के लिए घरवालों के लिए एक टास्क रखा था। टास्क के दौरान तीन-तीन के ग्रुप में सदस्यों को बालकनी में बुलाया और अब्दु द्वारा बचाए गए सदस्यों से कहा कि वह फूलों की दुकान में दुकानदार की भूमिका निभाते हुए उनके पास आ रहे घर वालों को गुलाब का फूल दें। वहीं अन्य घरवाले बालकनी में खड़े तीन सदस्यों में से किसी एक को गुलाब देंगे। तीनों में से जिस भी घरवाले के पास गुलाब सबसे कम होगा,वह इस हफ्ते बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो जाएगा। 





सुंबुल-शालीन के बीच छिड़ी जंग





टास्क करने के लिए सबसे पहले गोरी,अर्चना और शालीन बालकनी में आए। इसमें सबसे कम फूल गोरी नागोरी को मिले। इस वजह से वह घर से बेघर होने के लिए नॉमिनेट हुई। दूसरे राउंड में टीना, सुंबुल और गौतम को बुलाया। सबसे कम गुलाब सुंबुल को मिले और वह इस हफ्ते फिर बेघर होने के लिए नॉमिनेट हो गईं। बाद में प्रियंका,अंकित और सौंदर्या में से सबसे कम गुलाब  प्रियंका को मिले। पाने की वजह से प्रियंका नॉमिनेट हुईं। नॉमिनेशन टास्क के बाद सुंबुल और शालीन में खूब लड़ाई देखने को मिली। वहीं अर्चना के धोखा देने की वजह से प्रियंका भी उनसे नाराज नजर आईं। इस हफ्ते बिग-बॉस के घर से बेघर होने के लिए प्रियंका,सुम्बुल और गोरी नॉमिनेट हुईं।



बिग बॉस Big Boss season 16 rift between family members Big Boss Drama Big Boss  nominated members घरवालों के बीच दरार नॉमिनेट हुए ये सदस्य